Shikhar Dhawan, who went to UAE to play IPL, got his ‘Laila’, and was seen having such fun together.

IPL खेलने UAE गए शिखर धवन को मिली उनकी ‘लैला’, साथ में ऐसे मस्ती करते दिखे.

IPL 2020: आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से खेला जाएगा. ऐसे में सभी टीमें यूएई पहुंचकर अभ्यास में जुट गई है. दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज शिखऱ धवन (Shikhar Dhawan) भी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. प्रैक्टिस के अलावा धवन सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं. ऐसे में धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में धवन के साथ युवा ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो को पोस्ट कर धवन ने जो कैप्शन लिखा है वो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मेरी लैला इस कोविड टाइम में पृथ्वी शॉ हैं..’ वीडियो को देखकर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल बात यह है कि वीडियो में धवन और शॉ ‘अपुन बोला तु मेरी लैला’ गाने पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की एक्टिंग को देखकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे. खासकर युवा शॉ जिस तरह से लैला की एक्टिंग करते हैं वो दिल जीतने वाला है. बता दें कि इस बार भी धवन और शॉ बतौर ओपनर दिल्ली की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. पृथ्वी पर इस बार के आईपीएल में खुद को साबित करने का मौका होगा तो वहीं धवन पिछले आईपीएल में किए गए अपने परफॉर्मेंस को दोहराने की कोशिश करेगे.

आईपीएल 2019 में धवन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. आईपीएल (Delhi Capitals in IPL) में दिल्ली एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, लेकिन पिछले आईपीएल में इस टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था और तीसरे नंबर पर रही थी. गौरतलब है कि दिल्ली की टीम में इस बार अश्विन और रहाणे जैसे दिग्गज भी शामिल हैं. युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी भी शानदार रही है.

IPL 2020 Delhi Capitals squad: श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे, अमित मिश्रा, आवेश खान, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, इशांत शर्मा, कागिसो रबाडा, कीमो पॉल, पृथ्वी शॉ, आर अश्विन, ऋषभ पंत, संदीप लामिछाने, शिखर धवन, एलेक्स कैरी, ललित यादव, मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेटमायर, तुषार देशपांडे, डेनियल सैम्स.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: