नैनीताल हाइवे पर स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़, रपटने ने से बची, फरार हुए आरोप‍ित

रुद्रपुर: रुद्रपुर की ओर से स्कूटी से आ रही युवती के साथ बाइक सवार युवकों ने छेड़छाड़ की। शुक्र रहा कि हादसे में उसकी स्कूटी रपटने से बच गई। शोर होने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। लोगों ने उनका पीछा किया लेकिन रास्ते से गायब हो गए। सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार दोपहर एक युवती स्कूटी से दिनेशपुर की ओर जा रही थी। इसी बीच पारले चौक के पास बाइक सवार दो युवक उसके पीछे पड़ गए। कभी युवती के आगे तो कभी पीछे बाइक से उस पर फब्तियां कसने लगे। आरोप है कि इस दौरान उससे छेड़छाड़ भी की। जिससे युवती का स्कूटी रपटने से बच गया। इस पर युवती ने स्कूटी रोककर शोर मचा दिया।

शोर होने पर राहगीर एकत्र हुए तो आरोपित बाइक सवार फरार हो गए। युवती से हुई छेड़छाड़ की जानकारी पर राहगीरों ने अपने वाहनों से उनका टांडा जंगल तक पीछा किया लेकिन वह रास्ते से ही गायब हो गए। फिलहाल पीड़िता ने सूचना पुलिस को नहीं दी है। सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: