सुशांत की बहन पहुंचीं बॉम्बे HC, रिया की ओर से दर्ज कराई FIR रद्द करने की मांग

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के खिलाफ याचिका दायर की है. सुशांत की बहन ने एफआईआर को रद्द करने की मांग की है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के खिलाफ याचिका दायर की है. सुशांत की बहन ने एफआईआर को रद्द करने की मांग की है. अपनी गिरफ्तारी से पहले रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

रिया का आरोप था कि प्रियंका सिंह ने सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया. सुशांत को उनकी बहन गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दे रही थी जो कि NDPS एक्ट के तहत आता है.

रिया ने अपनी शिकायत में कहा कि 8 जून की सुबह जब वो सुशांत के घर में थी, तब सुशांत लगातार किसी से फ़ोन पर चैट कर रहा था. जब उसने इस बारे में सुशांत से पूछा, तो सुशांत ने अपनी बहन के साथ फ़ोन पर हो रही ये चैट उसे दिखाई, जिसमें उनकी बहन प्रियंका दिल्ली में बैठे-बैठे अपनी तरफ से सुशांत को साइकोट्रॉपिक ड्रग लेने की सलाह दे रही थी. वो भी किसी ऐसे डॉक्टर के हवाले से, जिसने सुशांत को मरीज़ के तौर पर कभी देखा ही नहीं.

रिया की इस FIR पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया था. श्वेता ने ट्वीट कर लिखा था- कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं!

जेल में हैं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि रिया चक्रवर्ती भायखला जेल में बंद हैं. रिया और उनके भाई शोविक को ड्रग मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती को अभी और 14 दिन जेल में रहना पड़ेगा. मंगलवार को मुंबई सेशंस कोर्ट ने रिया समेत उनके भाई की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है.

ये भी पढ़ें अराजक तत्वों ने हाथरस के पीड़ित परिवार को झूठ बोलने के लिए दिया 50 लाख रुपये का लालच : पुलिस
हाथरस केस : देर रात की गई पीड़िता की अंत्येष्टि को जायज़ ठहराया UP सरकार ने, SC को बताई यह वजह

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: