पुरोला, नौगांव व बडकोट में चालान के नाम पर गरीब जनता को लूटा रही है पुलिस

पुरोला: पुरोला, नौगांव व बडकोट में पुलिस द्वारा गरीब लोगों पर चालान के नाम पर हो रहे अत्याचार कब महाविस्फोट का रूप ले ले ये कोई नही बता सकता है । इतना जरूर है कि गरीब जनता के अंदर जनता को बेवजह लूटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है ।

दरसल पुरोला थाने के अंतर्गत कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा चन्देली गांव से कुछ पीछे नित्य जोगियाडा खाले के पास एक चालान कैम्प लगाया जाता है , जहां पर चालान के नाम पर गरीब जनता को लूटा जाता है ।

चालान कैम्प को अगर देखा जाय तो जिस स्थान पर ये चालान कैम्प लगाया जाता है वहां तो किसी भी दृष्टी से उचित नही है ।पुरोला के अतिरिक्त नौगांव व बडकोट में भी गरीब जनता को लूटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भारी गुस्सा है

यह भी जानिए

चालान काटकर बेवजह परेसान करने वाले पुलिस कर्मियों के लिए बुरी खबर , पीड़ित को देना पड़ सकता है मुआवजा।

दिल्ली के एक वकील ने बिना मॉस्क अकेले कार चलाने पर 500 रुपये का चालान काटने पर सरकार से 10 लाख के मुआवजे की मांग की है ।

वकील सौरभ शर्मा ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने बताया कि की 9 सितम्बर को वो अकेले अपनी कार से अपने कार्यालय को जा रहे थे कि उनकी कार को रोककर जबरदस्ती उनको चालान किया गया । उन्होंने बताया कि उन्होंने चालान काटने वाले अधिकारियों से कार में बैठे अकेले आदमी के लिए मॉस्क पहनने का कार्यादेश दिखाने को कहा तो ओ कुछ भी नही दिखा पाये शर्मा ने हाईकोर्ट से चालान रद्द कर उन्हें मुआवजा दिलाने की मांग की ।

उन्होंने कहा कि कोरोना की आड़ में आम जनता पर तरह तरह के जुल्म हो रहे हैं ओर इस तरह के ना जाने कितने प्रकार के चालान करके जनता को मजबूर किया जा रहा है ।

Spread the love

One thought on “पुरोला, नौगांव व बडकोट में चालान के नाम पर गरीब जनता को लूटा रही है पुलिस

  • September 21, 2020 at 4:34 pm
    Permalink

    Greetings! Very useful advice within this article!
    It is the little changes that will make the most important changes.

    Many thanks for sharing!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: