स्कूटी से दोस्त का जन्मदिन मनाने जा रहे किशोर को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दोस्त घायल

रामनगर : दोस्त का जन्मदिन मनाने जा रहे स्कूटी सवार किशोर को कार ने रिंगोड़ा के समीप टक्कर मार दी। हादसे में किशोर की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त घायल हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार अनियंत्रित होकर सड़क से जंगल में घुस गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार है। पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है।

रामनगर में टांडा मल्लू निवासी गौतम कश्यप पुत्र चंद्रसेन कश्यप, रेलवे कॉलोनी निवासी अमन के साथ स्कूटी में विशाल का जन्मदिन मनाने के लिए गिरिजा क्षेत्र की ओर जा रहे थे। वह अपने साथ केक लेकर जा रहे थे। रामनगर से तीन किलोमीटर दूर रिंगोड़ा के समीप स्कूटी को सामने से आ रही इनोवा कार ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर लगने के बाद कार हाइवे से उतरकर जंगल में एक गड्ढे में जाकर रुक गई।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय लाया गया। जहां गौतम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल अमन को निजी हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें

उत्तराखंड के क्वारंटाइन सेंटर में नहीं हो रहा केंद्र की गाइडलाइन का पालन
नेताओं-पत्रकारों ने फायदे के लिए उछाली सुशांत की ‘मर्डर’ थ्योरीः अमेरिकी स्टडी
हाथरस जाते हुए गिरफ्तार किए गए पत्रकार के खिलाफ आतंक विरोधी कानून के तहत FIR दर्ज
शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर दिया धरना, आखिरकार हुई प्यार की जीत
नैनीताल हाइवे पर स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़, रपटने ने से बची, फरार हुए आरोप‍ित
सुशांत की बहन पहुंचीं बॉम्बे HC, रिया की ओर से दर्ज कराई FIR रद्द करने की मांग

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: