ऋतिक रोशन को सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने के लिए पूरी करनी होगी ये शर्त

ऋतिक रोशन को सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने के लिए पूरी करनी होगी ये शर्त, Video में दादा ने किया खुलासा

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक में ऋतिक रोशन के काम करने को लेकर सवाल किया तो दादा ने बड़ी ही मजेदार शर्तें रख दीं.

नई दिल्‍ली: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो नो फिल्टर नेहा में अकसर सेलिब्रिटीज उनके मेहमान बनते हैं और उनसे अपने जीवन से जुड़ी बातें भी करते हैं. इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) नेहा धूपिया के मेहमान बने. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बारे में भी नेहा धूपिया से कई बातचीत की. वहीं, जब नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली की बायोपिक में ऋतिक रोशन के काम करने को लेकर सवाल किया तो दादा ने बड़ी ही मजेदार शर्तें रख दीं. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इस वीडियो को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए.

Latest Entertainment News

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने पूछा कि क्या कोई बायोपिक बन रही है. इसपर दादा ने पूछा कि कौन रोल कर सकता है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे हिसाब से ऋतिक रोशन. इसपर मजेदार जवाब देते हुए सौरव गांगुली ने कहा, “उन्हें पहले मेरे जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी. ऋतिक रोशन की बॉडी को लेकर बहुत से लोग कहेंगे कि कितना गुडलुकिंग है ये, कितनी अच्छी बॉडी है. लोग कहेंगे कि अरे आपको ऋतिक जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी. लेकिन ऋतिक रोशन को शुरुआत करने से पहले मेरे जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी.” इसके अलावा सौरव गांगुली ने नेहा धूपिया के बाकी सवालों का भी जवाब दिया.

Modern Farming Methods of Agricultures

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से पूछा कि कौन है वो जो पूरी रात पार्टी कर सकता है. इसपर उन्होंने जवाब दिया, “युवराज सिंह.” नेहा धूपिया ने पूछा, ‘ऐसा कौन है, जिसका ड्रेसिंग सेंस सबसे ज्यादा खराब है.’ इसपर उन्होंने कहा, “युवराज सिंह.” इसके साथ ही नेहा ने कहा वह कौन है जो एक एक्टर बन सकता है. इसपर भी सौरव गांगुली ने बिना वक्त लगाए युवराज सिंह का नाम लिया. बता दें कि नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली से की गई बातचीत की झलक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की है, जिसे अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: