बिहार : बेटे के साथ जा रही महिला का सामूहिक बलात्कार, विरोध करने पर 5 साल के मासूम की ली जान

शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी. इस दौरान, आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया है.

पटना : बिहार की राजधानी पटना के करीब बक्सर (Buxar) में महिला से हैवानियत और उसके मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. बक्सर में एक दलित महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया और विरोध करने पर उसके 5 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी है. आरोपियों ने पीड़िता और उसके बच्चे को मृत समझकर नहर में फेंक दिया. पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी. इस दौरान, आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया है. आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर मासूम बेटे को गला दबा दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को नहर में फेंक कर फरार हो गए. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला बेहोश मिली.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. महिला को इलाज के लिए बक्सर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पीड़िता महिला का इलाज चल रहा है.

बता दें कि यूपी के हाथरस में 20 वर्षीय युवती के कथित गैंगरेप और हत्या को लेकर पूरे देश में रोष है. देश के कोने-कोने से पीड़िता को न्याय दिलाने की आवाज उठ रही है. सीबीआई ने रविवार को मामले की जांच उत्तर प्रदेश सरकार से अपने हाथ में ले ली है. साथ ही गैंगरेप, हत्या और एससीएटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: